ढखेरवा से लापता हुए प्रेमी युगल ने घाघरा नदी में लगाई छलांग, प्रेमी का शव बरामद, प्रेमिका हुई लापता

*ढखेरवा से लापता हुए प्रेमी युगल ने घाघरा नदी में लगाई छलांग, प्रेमी का शव बरामद, प्रेमिका हुई लापता*
By -TvIndian News 
रिoसुशील कुमार 
*ढखेरवा गांव से शारदा नगर स्थित श्री बालाजी मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए बाइक से निकले थे प्रेमी युगल*

*युवती पक्ष के लोगों ने किया पीछा तो पहुंच गए घाघरा बैराज और नदी में छलांग लगाकर कर ली आत्महत्या*

ढखेरवा गांव से प्रेम प्रसंग के चलते बुधवार को अपने घरों से लापता हुए एक प्रेमी युगल के जोड़े ने घाघरा बैराज के पास ठोकर बांध से नदी में छलांग लगाकर अपने प्रेम प्रसंग को लैला मजनू की तरह चौराहे में अपना इतिहास रच दिया है। गुरुवार दोपहर नदी से प्रेमी युवक का शव और प्रेमिका यु्वती का दुपट्टा बरामद होने के बाद जहां दोनों परिवारों में कोहराम मच गया तो वही घटना इलाके में आग की तरह फैल गई। मछुआरों को युवती का दुपट्टा नदी से मिलने के बाद आशंका है कि प्रेमी युगल के जोड़े ने एक साथ नदी में छलांग लगाकर अपने प्रेम प्रसंग की जीवन लीला ही समाप्त कर ली है।
पढ़ुआ थाना क्षेत्र के गांव ढखेरवा निवासी सरोज अवस्थी के पुत्र अभिषेक अवस्थी का पड़ोस के ही भारत भार्गव की पुत्री पूजा भार्गव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार सुबह अभिषेक अपनी बाइक से पूजा को लेकर गांव से फरार हो गया था। और दूसरे दिन गुरुवार दोपहर जनपद बहराइच के थाना सुजौली के अंतर्गत घाघरा बैराज के निकट ठोकर बांध के पास नदी से उसका शव बरामद हुआ है। बताते हैं कि जिस जगह से अभिषेक का शव बरामद हुआ है उससे कुछ ही दूरी पर तलाश कर रहे मछुआरों को युवती पूजा का दुपट्टा भी मिला है। और घटनास्थल से बाइक भी बरामद हो गई है। बाइक की डिग्गी से लड्डुओं के प्रसाद का डिब्बा पाया गया है। इससे परिजन अनुमान लगा रहे हैं कि युवक युवती घर से गायब होने के बाद पहले शारदा नगर स्थित श्री हनुमान मंदिर गए जहां दोनों ने प्रसाद चढ़ाने के उपरांत किसी डर से वापस घर ना जाकर ढखेरवा होते बहराइच मार्ग पर घाघरा बैराज पहुंचे और गांव में हुए शोर शराबा के बाद वह लोक लज्जा के डर से दोनों ने घाघरा नदी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। नदी में मछुआरों के द्वारा युवती के शव की तलाश जारी है।
उधर नवयुवती के पिता भारत भार्गव ने गुरुवार को पढुआ थाने में तहरीर देकर उक्त अभिषेक के विरुद्ध एनसीआर दर्ज कराई थी कि उसकी पुत्री को बहला फुसला कर अभिषेक अगवा कर ले गया है। इसके बाद से पुलिसकर्मी और दोनों के परिवारीजन खोजबीन में जुट गए थे। लेकिन गुरुवार दोपहर घाघरा बैराज से कुछ दूरी पर जनपद बहराइच के सुजौली थाना क्षेत्र के घाघरा नदी में युवक का उतराता हुआ कुछ लोगों ने शव देख पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। और शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दिया। उधर मछुआरों के द्वारा काफी तलाश के बावजूद भी युवती का शव नदी से बरामद नहीं हो सका है। नदी से युवती का सिर्फ दुपट्टा मिलने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post