दो समुदाय के लोगों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का Video वायरल

 बहराइच

 दो समुदाय के लोगों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का Video वायरल


By/-Tv Indian News  




   जिले के मटेरा कला गांव में रविवार को गंदा जानवर घर के पास से ले जाने को लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्ष से तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है। दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर दी है।


खैरीघाट थाना क्षेत्र के मटेरा कलां गांव निवासी प्रदीप कुमार सोनकर पुत्र हरिद्वारी सोनकर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि वह अपने पालतू सूअर को घास चराने सड़क से जा रहा था। तभी गांव निवासी समुदाय विशेष के झब्बर, छोटकन्ने, रियाज आदि लोगों ने अपशब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया। विरोध किया तो लाठी-डंडा से मारने पीटने लगे और जान से मारने की धमकी दी। 



वहीं दूसरे पक्ष से रफीका पत्नी झब्बर ने तहरीर देकर बताया कि विपक्षी मंगतू, हरिद्वारी,बौखल का लड़का, प्रदीप कुमार आदि लोगों ने सूअर मेरे घर में घुसा दिया। जब विरोध किया तो गाली देने लगे और मारपीट पर आमादा हो गए। घर में आग लगा दी। 



मारपीट में प्रदीप कुमार के सिर में गंभीर व उनके पिता को भी चोटें आई हैं। मारपीट में लाठियां चलाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थानाध्यक्ष कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया की दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post