रिश्वत लेकर लेखपाल करा रहा है खनन

 बहराइच: रिश्वत लेकर लेखपाल करा रहा है खनन


ग्रामीण ने लगाया आरोप

शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई

By /-TvIndian news

On 09 Sep 2023

बहराइच

रिश्वत लेकर लेखपाल करा रहा है खनन, ग्रामीण ने लगाया आरोप




 नानपारा तहसील क्षेत्र निवासी एक ग्रामीण ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत कर लेखपाल पर रिश्वत लेकर खनन करवाए जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि क्षेत्रीय अधिकारी कोई कार्यवाई नहीं कर रहे हैं। नानपारा तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत ईटहा निवासी श्याम मिश्रा पुत्र जगत राम ने जनसुनवाई पोर्टल पर मुख्यमंत्री से शिकायत की है।


ग्रामीण का आरोप है कि हलका लेखपाल की अमरेंद्र कुमार की देखरेख में बालू खनन करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लेखपाल से लेकर खनन निरीक्षक और पुलिस से भी शिकायत की गई, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। आलम यह है कि प्रतिदिन पांच से छह ट्रैक्टर ट्राली से बालू खनन की जा रही है। सैकड़ों ट्राली बालू खनन होने से आसपास के खेतों से ग्रामीणों को काफी दिक्कत होती है।


ग्रामीण जब इसका विरोध करते हैं तो सभी धमकी देते हैं। ऐसे में बालू खनन करवाने वाले लेखपाल और माफिया के हौसले बुलंद हैं। श्याम मिश्रा ने अवैध बालू खनन पर अंकुश लगाने के साथ लेखपाल के विरुद्ध जांच कर कार्यवाई की मांग की है। इस मामले में एसडीएम अजीत परेस से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जांच करवाने के बार संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी

Post a Comment

Previous Post Next Post