भोला पेट्रोल पम्प पर डीजल की जगह बेचा जा रहा है पानी

 बहराइच 



By/-Indian News 31/08/23


 नानपारा बहराइच मार्ग पर मटेरा में स्थित पेट्रोल पंप पर सफारी में डीजल भर दिया। जिसका कार मालिक ने विरोध किया, टंकी मालिक ने सफारी कार बनवाने की बात कही। इसके बाद मुकर गया। जिस पर मालिक ने कोतवाली में तहरीर दी है।



रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर साई गांव निवासी हैदर अली पुत्र अली बक्श कोतवाली नानपारा में तहरीर दी है। उसका कहना है कि 25 अगस्त को उन्होंने डिहवा गांव में स्थित भोला पेट्रोल पंप पर तीन हजार रूपये का डीजल अपनी सफारी संख्या यूपी 32 यूवी 9800 में भरवाया। इसके बाद चल दिया। 100 मीटर की दूरी पर जाते ही कार बंद हो गई। जांच करने पर पता चला कि डीजल की जगह पानी भर दिया गया। जिस पर उसने विरोध जताया। मामला बढ़ता देख भोला पेट्रोल पंप मालिक ने खराब वाहन का सारा खर्च उठाने की बात कहते हुए लिखित में कागजात भी दिया। अब जब सफारी बनवाने पर रूपये अधिक लगा तो पेट्रोल पंप संचालक मुकर गया। इस पर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि शिकायती पत्र मिली है। जांच के बाद केस दर्ज किया जायेगा।

29 (64)

सामने भरवाने पर भी निकला पानी
हैदर अली का कहना है कि जब उसके सफारी कार में पानी भरने की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को बुलाया। पुलिस की मौजूदगी में पेट्रोल पंप कर्मी से बोतल में पानी भरवाया गया तो उसमें भी पानी निकला। ऐसे में लोग काफी नाराज दिखे।

Post a Comment

Previous Post Next Post