बहराइच में युवक पर झोंका फायर, हालत गंभीर

 बहराइच में युवक पर झोंका फायर, हालत गंभीर


बहराइच।

By Tv Indian News 






 दरगाह थाना क्षेत्र में बीती रात पिता को छोड़ कर घर लौट रहे युवक पर दबंगों ने फायर झोंक दिया। फायरिंग के बाद बाइक सहित गिरे युवक को पीटते हुए ले गए। घटनास्थल से लगभग तीन किमी दूर मरणासन्न हालत में उसे छोड़ कर फरार हो गए। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।


थाना क्षेत्र के नाजीरपुरा निवासी कादिर(25) बुधवार की रात अपने पिता लईक को छोड़ने दरगाह शरीफ गया था। जहां से वापस आते समय लगभग 10:30 बजे दरगाह थाने के पास उस पर तीन बाइकों पर सवार लोगों ने फायर झोंक दिया। छर्रे लगने से युवक बाइक समेत गिर गया। जिसके बाद दबंगों ने उसे पीटते हुए जबरन बाइक पर बिठाया और अपहरण कर लिया। घटना से स्थानीय लोग दहशत में आ गए और इसकी सूचना पुलिस और युवक के परिजनों को दी।




युवक को पीटते हुए दबंग कोतवाली देहात के दोनक्का तिराहा ले गए और उसे मरा जान कर सड़क किनारे फेंक दिया। युवक को तलाशते हुए पहुंची पुलिस ने युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत खराब होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। गोली के छर्रे लगने से युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।


पिता बोले, ब्लोअर लगाने पर हुआ था विवाद

घटना को लेकर पिता लईक ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले हसीब ने उनके घर में ब्लोअर लगा दिया था। जिससे गर्म हवा आने पर उन्होंने विरोध किया था जिस पर हसीब ने कई लोगों के साथ घर पर हमला किया था। प्रकरण में थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी जिसके बाद से हसीब जान से मारने की बात कह रहा था। हसीब ने ही लोगों के साथ उसके बेटे पर हमला किया है।


घटना की जानकारी पर एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह और सीओ सिटी राजीव सिसौदिया मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। एएसपी ने दरगाह पुलिस को जल्द से जल्द दबंगों को गिरफ्तार करने को निर्देशित किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post