समाधान दिवस का जायज़ा लेने थाना फखरपुर व कोतवाली नगर पहुॅचे डीएम व एसपी

 समाधान दिवस का जायज़ा लेने थाना फखरपुर व कोतवाली नगर पहुॅचे डीएम व एसपी 

 

बहराइच 09 सितम्बर। 

By/-Tv Indian News 



जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रत्येक माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को आयोजित होने वाले थाना समाधान दिवस का जायज़ा लेने के उद्देश्य से जिलाधिकारी मोनिका रानी व पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने थाना फखरपुर व कोतवाली नगर का निरीक्षण कर मौजूद फरियादियों की समस्याओं की सुनवाई करते हुए समयबद्धता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए।

थाना फखरपुर के निरीक्षण के दौरान थाना दिवस रजिस्टर के अवलोकन में स्पष्ट व साफ-सुथरा अंकन पाये जाने पर डीएम व एसपी ने सम्बन्धित कामिकों की सराहना की। समाधान दिवस में पाया गया कि प्राप्त हुए 09 प्रार्थना-पत्रों में से 02 का निस्तारण मौके पर किया गया है जबकि 01 प्रकरण के निस्तारण हेतु मौका मुआयना के लिए टीम भेती गई है। डीएम ने निर्देश दिया कि समाधान दिवस पर आये हुए प्रार्थना-पत्रों को निस्तारण गुणवत्ता के साथ किया जाय ताकि फरियादी की गई कार्यवाही से संतुष्ट हो जाये। इस अवसर पर तहसीलदार कैसरगंज अजय यादव, थानध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह व अन्य सम्बन्धित मौजूद रहे।

इसके उपरांत डीएम व एसपी ने कोतवाली नगर पहुंचकर जन समस्याओं की सुनवाई करते हुए मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि समयबद्धता के साथ प्रार्थना-पत्रों का निस्तारण कराएं। थाना समाधान दिवस में प्राप्त हुए प्रार्थना-पत्रों के सम्बन्ध की गई कार्यवाही का जायज़ा लेने के उद्देश्य से डीएम व एसपी ने समाधान दिवस पंजिका का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह, कोतवाल ब्रह्मानन्द गौड़ व अन्य सम्बन्धित मौजूद रहे।

                  :ःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःः

Post a Comment

Previous Post Next Post